गोपालगंज;- मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कोईनी खान टोला के समीप एनएच 27 पर तेज रफ्तार एक कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि कार में सवार महिला की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कार से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही घायलों को भी सदर अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने पांचों घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें पटना रेफर कर दिया।

पूजा-अर्चना करने सभी गए थे अयोध्‍या 

बताया जाता है कि समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी प्रमिला देवी, सुधीर कुमार, वृजमोहन कुमार, अभिषेक कुमार तथा प्रभात कुमार स्विफ्ट डिजायर कार से अयोध्या (UP) गए थे। वहां से ये  लोग घर लौट रहे थे। कार को सोनू कुमार नाम का चालक चला रहा  था। अभी ये लोग मांझा के कोईनी खान टोला के समीप पहुंचे थे कि कार अनियंत्रित होकर एनएच 27 की डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में प्रमिला देवी की मौके पर ही मौत हो गई। चालक सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई

घर से निकला अधेड़ आया ट्रेन की चपेट में 

थावे- कप्तानगंज रेलखंड पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी मोहब्बत गांव के समीप मंगलवार की रात घर से निकले एक अधेड़ की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बुधवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर अधेड़ का शव पड़ा देखकर ग्रामीणों ने इसी सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल किया। बाद में स्वजनों के अनुरोध पर पुलिस ने अधेड़ के शव का पंचनामा करने के बाद उसे स्वजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि करमैनी मोहब्बत गांव निवासी 55 वर्षीय हरिराम शाह मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे बिना किसी को बताए घर से निकल गए। 

also read

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here