आरा: 4 माह पहले से घर के बंटवारे को लेकर भाइयों में विवाद बिहार के भोजपुर जिले से मानवता को शर्मशार करने का मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद अपनी रूह कांप जाएगी. यहां दो भाइयों ने मिलकर अपने ही भाई को पहले तो पीटा फिर उसके बाद गर्म छनौटे से शरीर को दागा और गुप्तांग में पीछे से गर्म छनौटा डाल दिया. इस घटना में पीड़ित बुरी तरह जख्मी हो गया. घटना शनिवार की रात का बताई जा रही है. इधर, मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की गई है. घटना के बाद पीड़ित को घर में बन्द कर के रखा गया था, जिसे सोमवार को ग्रामीणों की मदद से घर से बाहर निकाल कर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी स्व. दीप नारायण पासवान का 26 वर्षीय पुत्र राधे श्याम पासवान है. घटना को लेकर राधे श्याम पासवान ने बताया कि वो राजकोट में लोहे बनाने की कंपनी में काम करता है. वह तीन जुलाई को अपने घर रामपुर आया था और 16 जुलाई को दोबारा राजकोट जाने वाला था. शनिवार को वो अपने छत पर सो रहा था. तभी उसके बड़े भाई तेजू और उसका छोटा भाई बनवारी छत पर आए और पकड़कर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. उसके बाद दोनों भाइयों ने गर्म छनौटा से पूरे शरीर को जला दिया. उनकी दरिन्दगी यहीं खत्म नहीं हुई और गर्म छनौटा को गुप्तांग में डाल दिया.

पत्नी को मारने की भी कई बार की कोशिश

पीड़ित ने बताया कि चार महीने पहले से घर के बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा है. इसी विवाद में दोनों भाई उसकी पत्नी कंचन देवी को भी मारने की कोशिश करते है, जिसकी वजह से उसकी पत्नी रामपुर नहीं रहती है. इधर, पीड़ित ने बताया कि वो घर में दूसरे नंबर पर है. घर में पांच भाई हैं, जिसमें से दो भाई बाहर रहते है और दो भाई रामपुर में ही रहते हैं. साथ ही राधे श्याम (पीड़ित) भी राजकोट में रहता है. 2014 में उसकी शादी सलेमपुर निवासी कपिल पासवान की बेटी कंचन देवी से हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here