आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं. जहां रणबीर ने अभी तक सोशल मीडिया पर अपनी शुरुआत नहीं की है, वहीं आलिया एक शौकीन इंस्टाग्रामर हैं. वो प्रशंसकों को रणबीर के साथ अपनी तसवीरों से रूबरू कराती हैं. हाल ही में उन्होंने रणबीर कपूर की आनेवाली फिल्म शमशेरा का ट्रेलर शेयर किया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वो सिर्फ अपनी फीलिंग शेयर कर रही हैं. इसे लेकर फॉलोवर्स बढ़ाने जैसी कोई बात ही नहीं है.

इसलिए नहीं कि मेरे फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे

आलिया और रणबीर की शादी की तसवीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी. उन्होंने फिल्मफेयर से बातचीत में कहा कि वह अपने पोस्ट के जरिए फॉलोवर्स बढ़ाने हासिल करने की कोशिश नहीं कर रही हैं. “मैं एक तसवीर लगा रही हूं जिसे मैं लगाना चाहती हूं. मैं ऐसा इसलिए नहीं कर रही हूं कि ‘मेरे फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे’ और कुछ. इसलिए, अगर मैं एक तसवीर लगाती हूं, तो मैं उस समय जो महसूस कर रही होती हूं, उसकी वजह से होता है.”

पांच साल तक किया एकदूसरे को डेट

आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने से पहले पांच साल तक एकदूसरे को डेट किया. उन्होंने रणबीर के मुंबई स्थित घर वास्तु में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की. उनकी शादी की तसवीरें सबसे पहले आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. उन्होंने कैप्शन के साथ साझा किया, “आज हमारे परिवार और दोस्तों से घिरा हुआ, घर पर … हमारे पसंदीदा स्थान पर – बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली.”

आलिया के 66 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

आलिया ने यह भी कहा था, “इसका दूसरा पक्ष (सोशल मीडिया) इस संपूर्ण जीवन का दबाव है क्योंकि जैसा कि मैंने कहा कि हर किसी के बुरे दिन होते हैं और आपको इस तथ्य के बारे में बोलना शुरू करना होगा कि एक बुरा दिन होना सामान्य है. आप हमेशा इंस्टा के लिए तैयार नहीं दिख सकते.” बता दें कि आलिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर 66 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

आलिया और रणबीर की आनेवाली फिल्म

आलिया और रणबीर कपूर निर्देशक अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आयेंगे. ये दोनों की एकसाथ पहली फिल्म होगी. फिल्म में इस कपल के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी दिखाई देंगे. इसके अलावा रणबीर के पास शमशेरा है जिसका ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है. इस फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here