जोधपुर में देवर-भाभी की अनूठी प्रेम कहानी सामने आई है. यहां ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान दोनों में प्यार हो गया. बाद में दोनों भागकर जोधपुर आ गए और यहां लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे.

जोधपुर. सनसिटी जोधपुर में ऑनलाइन मोबाइल गेम लूडो (Online Mobile Game) खेलते-खेलते एक महिला को अपने चचेरे देवर (Brother-in-law) से प्यार हो गया. देवर के प्यार में डूबी भाभी (Sister- in-law) बाद में पति को छोड़कर उसके साथ भाग गई और लिव-इन में रहने लग गई. दोनों ने कोर्ट मैरिज करने की भी पूरी तैयारी कर ली थी, लेकिन इस बीच उसका प्रेमी देवर अचानक गायब हो गया. अब महिला ने अपने प्रेमी के परिजनों पर उसे गायब करने आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस इस प्रेम कहानी का पेंच सुलझाने में जुटी है. हालांकि, मामला अभी तक उलझा हुआ ही है.

देवर-भाभी की यह love story जोधपुर के कुड़ी भगतासनी थाना इलाके की है. मामले की तफ्तीश में जुटे जांच अधिकारी विशनाराम ने बताया कि नीतू नाम की एक महिला ने अपने प्रेमी प्रवीण के घर वालों पर उसे गायब करने का मामला दर्ज कराया है. नीतू जोधपुर जिले के देचू इलाके की रहने वाली है. नीतू की अपने चचेरे देवर प्रवीण के साथ मोबाइल पर ludo game खेलने के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. बाद में ये नजदीकियां प्यार में तब्दील हो गई.

शादी की तैयारी के बाद से प्रवीण गायब
पुलिस के अनुसार, दोनों घर से भागकर जोधपुर में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे. 30 जुलाई को दोनों जोधपुर आ गए थे. दोनों ने पहले लिव-इन में रहकर बाद में शादी करने का प्लान बनाया. नीतू और उसके प्रेमी प्रवीण ने जोधपुर में कोर्ट मैरिज करने की पूरी तैयारी कर ली थी, लेकिन अचानक प्रवीण गायब हो गया. इस पर अब नीतू ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. नीतू ने प्रेमी के घर वालों पर आरोप लगाते हुए बताया है कि वे प्रवीण को समाज से बहिष्कृत करने का भय दिखा रहे हैं.

पति से रिश्‍ते ठीक नहीं 
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि नीतू का पति उम्र में उससे 8 साल बड़ा है. शादी के बाद से दोनों में नहीं बनती थी. लिहाजा ससुराल में चचेरे देवर प्रवीण के साथ नजदीकियां बढ़ने के बाद नीतू उसकी ओर आकर्षित हो गई. बाद में दोनों भागकर जोधपुर आ गये और यहां कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड में लिव इन में रहने लगे. पुलिस पूरे मामले की गहरायी से जांच करने में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here