समस्तीपुर /कल्याणपुर:- बासुदेवपुर पंचायत के वार्ड संख्या सात में पूर्व के विवाद को लेकर शनिवार की देर रात एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक बासुदेवपुर गांव निवासी प्रमोद झा उर्फ बिल्टू झा के 46 वर्षीय पुत्र पप्पू झा था। बासुदेवपुर गांव स्थित बूढी गंडक बांध किनारे से पुलिस ने सूचना पर घायलावस्था में पीएससी ले गई जहां उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि शनिवार को जदयू नेता पिंटू सिंह के साथ विवाद हुआ था। इसमें गोलीबारी भी हुई थी। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ था।

इस विवाद में मृतक युवक भी शामिल था। इसी घटना से जोड़कर देखा जा रहा है। इस मामले में मृतक के भाई विनय कुमार झा ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें नौ व्यक्ति को नामजद किया है। इस घटना में पूर्व का तालाब का विवाद बताया जाता है। कल्याणपुर थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि पूर्व की विवाद के मामले को लेकर मृतक के भाई विनय कुमार झा द्वारा आवेदन दिया गया है। नौ व्यक्ति को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले की जांच की जा रही है।

झिल्ली चौर से विवाहिता का शव बरामद, हत्या की जताई आशंका

पूसा पुलिस ने थाना क्षेत्र की महमदपुर देवपार पंचायत स्थित झिल्ली चौर से एक विवाहिता के शव को बरामद किया है। शव को पानी से बाहर निकलवाने के बाद पुलिस ने घटना की सूचना विवाहिता के मायके वालों को दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भी भेज दिया। शव की पहचान महमदपुर देवपार गांव निवासी अनुज कुमार राम की 22 वर्षीया पत्नी रूपम कुमारी के रूप में की गई है। विवाहिता का मायका सकरा थाना क्षेत्र स्थित दरधा महमदपुर गांव बताया गया हैं। इधर इस मामले में मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए हत्या कर देने का आरोप लगाया है। मृतका के परिजनों की मानें तो शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग करते हुए रूपम को प्रताड़ित किया करते थे। इधर पूसा थानाध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि मृतका के परिजनों की ओर से हत्या से संबंधित आवेदन दिया गया है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here