बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस का बेरहम चेहरा उजागर हुआ है। वारंटी को पकड़ने गई पुलिस ने पड़ोसी के घर में घुसकर सबको पीटा।,पुलिस वालों ने महिलाओं की भी पिटाई की। गायघाट के रामनगर में शराब मामले के आरोपी दीपक सिंह को पकड़ने गई थी। पुलिस ने पड़ोसी के घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। छापेमारी में गायघाट थाने की पुलिस टीम में महिला पुलिस कर्मी नहीं थी।

दरअसल, दीपक सिंह जब घर में नहीं मिला तो पुलिस को पड़ोसी के घर में छिपे होने का शक हुआ। तो पुलिस वाले पड़ोसी विधवा सरीता सिंह के घर में छापेमारी के लिए घुस गए। जिसका सरिता सिंह ने विरोध किया। इस क्रम में पुलिस ने सरिता सिंह और उसके पुत्र अक्षय कुमार की लाठी से जमकर पिटाई की। पुलिस की इस पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। 

वीडियो में एक सब इंस्पेक्टर और सिपाही घर में महिलाओं पर बेरहमी से लाठी बरसाते हुए दिख रहा है और महिलाएं चिल्ला रही है। छापेमारी में पुलिस को दीपक सिंह नहीं मिला। पुलिस की इस ज्यादती की शिकायत करने शहर आ रही सरिता सिंह और उसके पुत्र अक्षय कुमार को गायघाट थाने की पुलिस ने मझौली में घेरकर रोक लिया। दोनों को मझौली से पकड़ कर गायघाट थाने ले जाया गया। पुलिस का आरोप है कि दीपक सिंह को पकड़ लिया गया था। 

देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here