समस्तीपुर /कल्याणपुर :- चकमेहसी थाना क्षेत्र की कुढ़वा पंचायत के वार्ड संख्या 7 के रामदेव दास के 24 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार का शव शनिवार से लापता कुढ़वा हाट के सहोरा चौर से रविवार देर रात बरामद हुआ। युवक की हत्या गोली मारकर की गई है। उसके शरीर पर पांच गोली मारने का निशान है। युवक शनिवार से ही लापता था। परिजनों ने रविवार की शाम चकमेहसी थाना जाकर लापता होने का आवेदन दिया। इसी बीच शाम में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि रात में चौर में गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी।

इसके बाद ग्रामीणों ने देखा कि पोखर के समीप किसी का शव पड़ा हुआ है। सोमवार की सुबह परिजनों व ग्रामीणों ने समस्तीपुर -दरभंगा मुख्य मार्ग को कुढ़वा भट्‌टी चौक के पास करीब चार घंटे तक जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। बीडीओ धर्मवीर कुमार प्रभाकर ने मुख्यमंत्री आपदा कोष से मिलने वाली आपदा राशि 20 हजार नकद परिजनों को देने के बाद लोगों ने जाम समाप्त कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, समस्तीपुर भेज दिया।

समस्तीपुर-दरभंगा मार्ग को 4 घंटे किया जाम, शरीर पर पांच गोली लगने का है निशान

युवक करता था निजी व्यवसाय
रौशन अपनी छोटी सी दुकान घर के पास स्थित कुढ़वा हाट पर रसोई गैस से संबंधित कुछ सामान बेचने व रिपयेरिंग का काम करता था। साथ शादी-विवाह में वीडियाेग्राफी भी करता था। वह शनिवार की शाम से लापता हो गया। इसके बाद रविवार रात उसका शव मिला जिसे गोली मारकर हत्या की गई थी।

^युवक के शरीर में पांच गोली लगने का निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कितनी गोली लगी है उसका सही पता लग सकेगा। वहीं परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इधर परिजन पैसे के लेनदेन में हत्या का आरोप लगा रहा है। देर शाम तक आवेदन देने की प्रक्रिया चल रही थी।
– चंद्र किशोर टुडू,थानाअध्यक्ष, चकमेहसी

यह भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here