गोलगप्पा एक ऐसा शानदार फूड है, जिसका हर कोई दीवाना है. इसी वजह से सड़कों के किनारों से लेकर शादी के स्टॉल तक, लोग घेरकर खड़े होते हैं. लड़कियों को भी गोलगप्पे बहुत पसंद आते हैं. अक्सर गोलगप्पे के दुकानों पर ज्यादातर लड़कियों की भीड़ देखी जाती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गोलगप्पे बेचने वाला दुकानदार लड़की के प्यार में पड़ गया.

गोलगप्पे वाले को हुआ लड़की से प्यार

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की गोलगप्पा बेचने वाले दुकानदार के पास पहुंचती है और फिर वह गोलगप्पे खाने लगती है. दुकानदार भी उसके प्लेट में लगातार ढेर सारा गोलगप्पे रखता जा रहा था. यह देखकर लड़की हैरानी में पड़ गई और फिर उसने दुकानदार से पूछा, ‘प्यार हो गया है आपको हमसे?’ इस पर दुकानदार भी उसे देखकर सिर हिलाने लगा.

सुनील ग्रोवर का मारा ऐसा डायलॉग

बताते चले कि यह वीडियो इंस्टाग्राम रील्स के लिए शूट किया गया था, जिसमें लड़की एक्टिंग करते हुए दिखाई दी. हालांकि, यह डायलॉग ‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी का रोल निभाने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर का है, जोकि बेहद पॉपुलर है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर सोनिया वर्मा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here