सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक गोलगप्पे वाले को पानी में अपना पेशाब मिलाते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें :-Bihar Panchayat chunav 2021: पंच और सरपंच के मतदान में ढाई लाख बैलेट बॉक्स होंगे इस्तेमाल, 1.14 लाख बूथ हो रहे तैयार

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कुछ वीडियो जहां एंटरटेनिंग होते हैं तो कुछ इमोशनल. कई वीडियो को देखकर जहां हंसी नहीं रुकती तो कई वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आंखों में आंसू आ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको गुस्सा आएगा. सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे इस वीडियो में एक गोलगप्पे वाले को पानी में यूरिन (Urine) मिलाते देखा जा सकता है.

एक चौंकाने वाली घटना में, गुवाहाटी में एक गोलगप्पे वाले का मग में पेशाब करते हुए और उसे पानी में मिलाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. मग में पेशाब करने के बाद फूड विक्रेता ने उसी बर्तन का इस्तेमाल भोजन परोसने के लिए किया. वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसने भी ये वीडियो क्लिप देखा वो हैरान है कि आखिर ये शख्स ऐसा घिनौना काम क्यूं कर रहा है. उसे इस तरह पानी में पेशाब मिलाने की क्या जरुरत है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वेंडर गुवाहाटी के अठगांव इलाके में स्टॉल लगाता है. घटना के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस ने विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर खूब शेयर किया जा रहा है. लोग इसे देखकर गुस्से से पागल हो रहे हैं. यूजर्स इस वीडियो क्लिप को शेयर करने के साथ ही पुचके वाले शख्स के खिलाफ जमकर कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं. ऐसी घटनाएं स्ट्रीट फूड की स्वच्छता पर सवाल खड़ा करती हैं.
शॉकिंग-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here