महिंद्रा ने अपने ग्राहकों को सबसे बड़ा झटका दे दिया है। कंपनी ने 20,072 रुपये से लेकर 36,814 रुपये तक की कीमत में बढ़ोतरी कर दि है। ये कीमत वेरिएंट लाइन-अप पर लागू होती है।  Mahindra XUV700 AX7 डीजल लग्जरी पैक की सबसे अधिक 36,814 रुपये की कीमत में बढ़ोतरी की गई है। AX3 डीजल एमटी पांच-सीट वेरिएंट की कीमत में सबसे कम 20,072 रुपये की बढ़ोतरी हुई है।

Mahindra XUV700 नई कीमत

अब नए कीमत की बात करें तो महिंद्रा एक्सयूवी 700 रेंज अब 13.45 लाख रुपये से 24.95 लाख रुपये (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। एसयूवी चार वेरिएंट में दो सीटिंग लेआउट और दो पावरट्रेन में उपलब्ध महिंद्रा एक्सयूवी 700 के लॉन्च के साथ ही इसकी डिमांड काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। वहीं इसके बढ़ते डिमांड के कारण ही उसकी वेटिंग पीरियड भी काफी लंबा 18-24 महीने तक का है। कंपनी इस कार के प्रोडक्शन को भी बढ़ाने की तैयारी में है, लगभग 4,000-6,000 यूनिट्स को बढ़ाना चाहती है।

खत्म हुआ इंतजार, अगले महीने पेश होने वाली है हीरो की पहली Electric Scooter

हाल के दिनों में अपडेट हुए नई फीचर्स

इसका साथ ही कंपनी ने इसके फीचर्स के हाल के दिनों में अपडेट किया था। वहीं इसके कुछ फीचर्स को हटा भी दिया गया था।  MX, AX3, AX5, AX7 और AX7 वेरिएंट हैं, जिनके फीचर्स में बदलाव किया गया हैं। Mahindra XUV700 MX ने अपने रियर पार्किंग सेंसर, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, रियर स्पॉयलर और फॉलो मी होम हेडलाइट्स हटा दिया गया है। अब इसमें आपको AX3 ट्रिम अपने रियर वाइपर, डिफॉगर और दरवाजों और बूट-लिड सुविधाओं के लिए अनलॉक को भी हटा दिया गया है।

AX5 और AX7 को अब LED टर्न इंडिकेटर भी मिलेगे। लेकिन कंपनी ने  सुरक्षा को देखते हुए इसमें एडवांस ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम (ADAS) के साथ-साथ फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग भी इसमें दी है। इसमें क्रूज कंट्रोल, स्मार्ट पायलट असिस्ट, ट्रैफिक साइन रिकग्निशन भी दिया गया है। सेफ्टी के लिए इसमें कुल 7 एयरबैग, ट्रैक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग और 360 डिग्री भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here