बिहार में पंचायत चुनाव की घोषणा के बाद पुलिस विभाग ने सख्ती बढ़ा दी है. बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सरकारी इंजिनियर के गाड़ी को जब्त किया है. खबर लिखे जाने तक गाड़ी से 18 लाख रुपये बरामद किए गए हैं. वहीं मामले की जांच अभी जारी है.

मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकांत ने बताया है कि पुलिस ने एक गाड़ी को पकड़ा है और उसमें से 18 लाख रुपये अभी तक बरामद किए गए है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दरभंगा से पटना एक स्कॉर्पियो जा रही है, जिसमें पैसा रखा हुआ है. यह गाड़ी दरभंगा में कार्यरत एक सरकारी इंजिनियर की है.

एसएसपी जयंतकांत ने आगे बताया कि इस मामले में अभी इंजिनियर से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही पैसे का सोर्स का पता चल जाएगा. वहीं पैसे का क्या उपयोग होने वाला था, इसके बारे में भी पूछा जा रहा है. उन्होंने बताया कि इसको लेकर विजिलेंस और इनकम टैक्स विभाग को हम लोग सूचना देंगे. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार जो इंजिनियर पकड़ा गया है, वो बिहार के दरभंगा के ग्रामीण विभाग में सुपिरिटेंडेट के पद पर कार्यरत हैं. वहीं पुलिस अभी गाड़ी के ड्राइवर से आगे की पूछताछ की जा रही है. बता दें कि बिहार में पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी हो गई है, जिसके वजह से आदर्श आचार संहिता लागू है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जब गाड़ी को कुढ़नी थाना क्षेत्र के फकुली मोड़ पर पकड़ा गया तो, गाड़ी में सवार इंजीनियर पैसा के बारे में सही जवाब नहीं दे पाए, जिसके बाद वहां मौजूद अधिकारियों ने आला अधिकारियों को इसके बारे में सूचित किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here