बेगूसराय में चोरों ने चोरी करने का एक नया ट्रेंड शुरू कर दिया है. अब चोरों के सिर पर महिला की नाइटी का शौक चढ़ा है. रात के अंधेरे में एक चोर महिला की नाइटी पहनकर घर में घुसता है और चोरी की वारदात को अंजाम देता है. बुधवार को लोहियानगर के ओपी क्षेत्र में एक महिला की नाइटी पहनकर घर में घुस गया और एक लाइसेंसी रिवाल्वर समेत 25 लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर ली. हालांकि घर में घुसते और निकलते समय चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना के अगले दिन गुरुवार सुबह पीड़ित परिवार ने पुलिस को चोरी की सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के लिए बता दें कि नाइटी पहनकर चोरी करने पहुंचे चोर की इलाके में चर्चा तेज हो गई है.

घर से चोर उड़ा ले गए ये सामान 

महिला की नाइटी पहनकर घर में घुसे चोरों ने सबसे पहले  एक लाइसेंसी इंडियन रिवाल्वर, 20 गोलियां, नगद 5.60 लाख और 30 भर सोने के जेवरात की चोरी की. घर में घुसते समय और बाहर निकलते समय चोर सीसीटीवी में कैद हो गया. आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से महिला नाइटी पहनकर घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि पुलिस ने तूफान डिलक्स के ऑनर सह रेलवे संवेदक पीड़ित संजीव सिंह  की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच शुरू कर दी है.

नाइटी गैंग की चोरी से क्षेत्र में फैली सनसनी
नाइटी गैंग द्वारा की गई चोरी की खबर मिलते ही लोहिया नगर मोहल्ले में सनसनी फैल गई है. बृहस्पतिवार की सुबह तूफान डिलक्स के ऑनर सह रेलवे संवेदक पीड़ित संजीव सिंह ने चोरी की घटना की जानकारी लोहियानगर ओपी पुलिस व एसपी को दी. संवेदक के घर चोरी की घटना की जानकारी लोहियानगर में आग की तरह फैल गयी. गुरुवार की सुबह पीड़ित संवेदक के घर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही लोहिया नगर ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. 

घटना पर पुलिस अधिकारियों का क्या है कहना
ओपी अध्यक्ष अमरजीत प्रताप सिंह ने बताया कि संवेदक के घर में चोरों ने नाइटी पहन कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल चोरी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही नाइटी पहनकर चोरी करने वाले गैंग को पकड़ लेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here