छपरा के बनियापुर में रविवार रात 32 साल की महिला की लाश मिली। इधर, स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहे थे, उधर एक हैवान एक महिला के साथ हैवानियत कर रहा था। हैवानियत के बाद भी उसका दिल नहीं पसीजा। उसने महिला की चाकू गोदकर हत्या कर दी। बनियापुर थाना क्षेत्र में जब महिला की नग्न अवस्था में क्षत-विक्षत लाश दिखी तो लोगों को रोंगटे खड़े हो गए। उसके साथ जो हुआ उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। हैवान ने उसके शरीर पर धारदार हथियार से कई जगह वार किया। पेट, गर्दन, मुंह और सीने पर धारदार हथियार से हमला किया। यही नहीं उसने महिला की आंख भी फोड़ दी।

घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। परिजनों ने बताया कि मृतका रविवार शाम करीब 4 बजे के आसपास बकरी का चारा लेने के लिए गांव के बाहर गई थी। रोजाना की तरह पता तोड़ने को कहकर गई महिला जब देर शाम तक घर नहीं पहुची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। काफी मशक्कत के बाद गांव के धोबिया घाट के समीप झड़ी में निर्वस्त्र अवस्था में लाश मिली। लाश मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी। हालांकि, इस विषय में पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। मृत महिला के कपड़े कुछ दूर पर पडे़ थे। स्थानीय लोग दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कह रहे हैं।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश में कब्जे में लेना चाही। लेकिन, ग्रामीणों ने विरोध कर दिया। वे हंगामा करने लगे। उनका कहना था कि जब तक पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं करते तब तक शव यहीं पड़ा रहेगा। इसके बाद वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। वरीय अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के अधिकारी डॉग स्क्वायड लेकर पहुंचे मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार, डॉग स्क्वायड की मदद से हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here