गिरिडीह से रांची जा रही एसएसटी बस हजारीबाग टाटीझरिया के सिवाने पुल के पास भीषण हादसे की शिकार हो गई. पुल पर पहुंचते ही सवारियों से भरी बस नदी में गिर गई, जिससे छह लोगों की मौत हो गई. वहीं अन्य कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

जानकारी के अनुसार, एसएसटी बस गिरिडीह से रांची जा रही थी. इसी दौरान हजारीबाग टाटीझरिया के सिवाने पुल के पास भीषण हादसा हो गया. बस जैसे ही पुल पहुंची तो चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया, जिससे सवारियों से भरी बस नदी में जा गिरी. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है.

बस में सिख समुदाय 53 यात्री सवार थे. सभी रांची में होने वाले एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. यह धार्मिक कार्यक्रम रांची स्थित गुरुद्वारा में होना था. रास्ते में जब बस दारू थाना क्षेत्र के हजारीबाग में पहुंची तो हादसे का शिकार हो गई. मृतक में दो महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू शुरू किया गया. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हजारीबाग स्थित शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

डीसी नैंसी सहाय ने इस घटना के बारे में पुष्टि की. वहीं एसपी मनोज रतन ने बताया कि मृतकों की संख्या 6 है. बाकी यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि बस में फंसे लोगों की भी मौत होने की आशंका है. बस में 52 यात्री सवार थे. उन्होंने बताया कि सभी लोग रांची के गुरुद्वारे में होने वाले एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here