आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने पिता के आप जल्द स्वस्थ होकर घर लौटने के लिए भगवान की शरण का सहारा लिया है. उन्होंने कहा कि पिताजी आप जल्द स्वस्थ हो कर घर आ जाइये. आप है तो सब है. इसके लिए मैं तब तक प्रभु की शरण में रहूंगा. बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को गत बुधवार को एयर एंबुलेंस के जरिए पटना से दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया है. लालू प्रसाद के कंधे समेत तीन जगह फ्रैक्चर है, जिसका शुरुआती इलाज पटना में किया गया था. वह अपने घर में गिर गए थे, जिस वजह से उन्हें ये फ्रैक्चर हुए हैं.

वहीं, अपने पिता के जल्द स्वस्थ होने को लेकर तेज प्रताप यादव ने भगवान से प्रार्थना की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “पिताजी आप जल्द स्वस्थ हो कर घर आ जाइये……आप है तो सब है…… प्रभु मैं आपकी शरण में हूं, तब तक रहूंगा जब तक पापा घर नहीं आ जाते… मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं… ना राजनीति और ना कुछ और… बस मेरे पापा और सिर्फ पापा…” अपने इस इमोशनल ट्वीट में तेज प्रताप ने खुद को राजनीति से दूर जाने तक की बात कही है.

अब लालू प्रसाद की स्थिति में काफी सुधार हुआ है

बता दें कि 74 वर्षीय लालू यादव रविवार को पटना स्थिति राबड़ी आवास में गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें घर पर ही आराम करने की सलाह दी. लेकिन, उसी दिन देर रात उनकी हालत गंभीर हो गई. इसके बाद सोमवार की सुबह उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां तीन दिन तक चले उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बुधवार को उन्हें पटना से दिल्ली एम्स में शिफ्ट किया गया है. यहा उनकी स्थिति में काफी सुधार है और अब वो अपने बेड से भी उठ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here