दबंग बहुरिया' बनी खेसारी लाल यादव की हीरोइन आकांक्षा अवस्थी, भौकाल से किया सभी को शॉक्ड!
दबंग बहुरिया' बनी खेसारी लाल यादव की हीरोइन आकांक्षा अवस्थी, भौकाल से किया सभी को शॉक्ड!

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘दबंग सरकार’ (Dabang Sarkar) में खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ नजर आ चुकीं एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी (Akanksha Awasthi) ने अपनी आने वाली फिल्म में दबंग बहुरिया के भौकाल से सबको दंग कर दिया है. इन दिनों आकांक्षा अवस्थी लेखक व निर्देशक राकेश त्रिपाठी की महिला प्रधान फिल्म ‘हमार दबंग बहुरिया’ कर रही हैं. इस फिल्म में वो लीड रोल प्ले करते हुए नजर आने वाली हैं. इसकी शूटिंग इन दिनों लखनऊ में जोर-शोर से चल रही है.

अक्स पाठशाला एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘हमार दबंग बहुरिया’ (Hamar Dabang Bahuriya) समाज में जागरुकता फैलाने के साथ-साथ दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट करने वाली कहानी पर बन रही है. मूवी की कहानी एक्ट्रेस के इर्द-गिर्द घूमने वाली है. यही वजह है कि उनका इसके सेट पर भौकाल देखने के लिए मिल रहा है. कहा जा रहा है कि आकांक्षा की बड़ी फिल्म है. वो इसके प्रति काफी गंभीर हैं और हर शॉट्स को परफैक्ट बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. इसमें उनके अपोजिट निसार खान (Nisar khan) नजर आने वाली हैं, जिनका कहना है कि आकांक्षा बेहद सहज और सरल हैं. दोनों की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं.

वहीं, सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ परदे पर अपनी अदा का जादू चलाकर दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी ने फिल्म ‘हमार दबंग बहुरिया’ को लेकर कहा कि ‘इसकी स्क्रीप्ट उन्हें बेहद खास लगी है और उन्होंने इस फिल्म को करने का मन बना लिया था. इसके लिए वो काफी खुश हैं कि वो इसका हिस्सा हैं.’ फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने निर्माता विवेक कुमार और निर्देशक राकेश त्रिपाठी को धन्यवाद भी दिया है.

एक खास वर्ग भोजपुरी फिल्मों से कोषों दूर है, जिसे सिनेमाघरों में लाना भगीरथ प्रयास से कम नहीं है. इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. आपको बता दें कि आकांक्षा इसके अलावा भी कई अहम फिल्में कर रही हैं, जिनमें ‘मेरे पापा’ और ‘मंगलसूत्र 2’ बैक टू बैक आएंगी. आकांक्षा अवस्थी भोजपुरी में बदलाव और नई अच्छी कहानी को लाने के लिए उत्साहित हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here