मधेपुरा. जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है. जिले में लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही है. ताजा मामला उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र का है. यहां बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े सरपंच पति पर जानलेवा हमला करते हुए गोली मार दी. गोली से घायल सरपंच पति को आनन-फानन में उदाकिशुनगंज अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिय गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ऑटो रोक कर मारी गोली

मामला जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के पचगछिया का है. घटना के संबंध में बतया जा रहा है कि सरपंच पति अफाक आलम जो पेशे से अधिवक्ता हैं हर दिन की भांति शुक्रवार को भी उदाकिशुनगंज अनुमंडल न्यायालय ऑटो से जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनके ऊपर दो गोलियां फायर कर द, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में ऑटो चालक ने उनको उदाकिशुनगंज अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

वहीं, इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एसएच-58 को जाम कर दिया. पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी. दोपहर दो बजे तक रोड जाम था. इस बीच ग्रामीणों को समझाने आई पुलिस को भी लोगों ने खदेड़ दिया. ग्रामीणों का कहना था कि इस क्षेत्र में लगातार राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम रही है.

पुलिस जांच में जुटी

बता दें कि एक साल पहले भी सरपंच पति को कोर्ट जाने के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया था. उस समय वह अपनी बाइक पर थे. वहीं, घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान में पुलिस जुट गई है. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. सरपंच प्रतिनिधि को गोली मारने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है. छापेमारी की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here