निरहुआ के साथ हर फिल्म में नजर आने वाली आमरपाली दुबे ने अब तक शादी क्यों नहीं की, ये है वजह
निरहुआ के साथ हर फिल्म में नजर आने वाली आमरपाली दुबे ने अब तक शादी क्यों नहीं की, ये है वजह

Amrapali Dubey Marrige : भोजपुरी सिनेमा जगत में कई ऐसी अभिनेत्रिया है। जिन्होंने अपनी शनदार एक्टिंग के दम पर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। फिल्मों में शानदार एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी खुबसूरती से भी सबको अपना दीवाना बनाने में कामयाब रही है। उन्हीं में से एक है,भोजपुरी फिल्म स्टार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे। जिन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर खूब लोकप्रियता हासिल की है।इनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो इनकी फिल्मे देखना काफी पसंद करती है। अभिनेत्री सबसे अधिक भोजपुरी जगत के फेमस स्टार दिनेश लाल के संग फिल्मों में नजर आती है।

निरहुआ के साथ हर फिल्म में और गाने में नजर आती है आमरपाली दुबे 

वही फैंस को भी दोनो की जोड़ी काफी पसंद आती है। बात करे अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की तो वो अपने एक्टिंग के दम पर इस सिनेमा जगत में अपना सिक्का जमा चुकी है। यही कारण है कि , अब उनके हुनर से केवल भोजपुरी सिनेमा जगत ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी फेमस हो चुकी है। अभिनेत्री आम्रपाली दुबे मल्टी टैलेंटेड स्टार है, जो आज के समय में एक सफल स्टार के तौर पर जानी जाती है। वही बात करे इनके पर्सनल लाइफ की तो, अभिनेत्री अब तक शादी नही की है। यह सवाल सभी के मनो में उठता है। जहां फैंस इनकी शादी के बारे में जानने के लिए काफी बेताब रहते है।

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने फिल्मों के साथ ही साथ कई एल्बम सॉन्ग भी किए है। जहा वो सबसे अधिक फिल्में और सॉन्ग अभिनेता दिनेश लाल यानि निरहुआ के साथ की है। बताया जाता है, दोनो एक संग काम करते हुए उनके मध्य नजदीकियां अब काफी बढ़ गई है। अब ये फ्रेंडशिप है या कुछ और है ये तो अभिनेत्री ही बता सकती है। अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के शादी ना करने की कारण अभिनेता दिनेश लाल यानि निरहुआ ही बताये जाते हैं।

लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की ये है वजह 

बात निजी जिंदगी की हो या फिल्मी करियर की अभिनेत्री हमेशा निरहुआ के संग ही स्पॉट होती है। जहा हाल ही में हुए आजमगढ़ उपचुनाव के समय भी अभिनेत्री उनके संग नजर आई। दोनों की ये गहरी बॉन्डिंग इनके रिलेशन की स्ट्रॉन्ग गवाह है। अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने एक बातचीत के दौरान दिनेश लाल के लिये अपनी फीलिंग्स भी वया की। अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने कहा की अभिनेता दिनेश लाल यानि निरहुआ जैसा पार्टनर मिलना भूत गर्व की बात है।

साल 2000 में अभिनेता ने मनसा देवी के संग शादी रचाई है। और वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री आम्रपाली दुबे अबतक शादी नहीं की है। जिसके बारे ने फैंस जानने को काफी बेताब रहते की अभिनेत्री किससे शादी करेंगी और कब करेंगी। हालांकि, शादी करना या ना करना ये उनका अपना निजी मामला है। लेकिन आम्रपाली दुबे का नाम आते उनका नाम निरहुआ के संग जुड़ जाता है। फैंस उन दोनों को फिल्मों में देख जमकर प्यार लुटाते नजर आते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here