Bihar Crime News: घटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के आश्रम गली की है,पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद को बनाया निशाना
Bihar Crime News: घटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के आश्रम गली की है,पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद को बनाया निशाना

बिहार/ सीतामढ़ी:-सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा व बेला दो थाना के सीमाई क्षेत्र मुजेलिया में शुक्रवार की सुबह एक डॉक्टर के क्लिनिक व मकान पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान आसपास के लोगों में दहशत फैल गया। डॉ. डीके गुप्ता जनरल फिजिशियन हैं। दोनों बदमाश एक तौलिया से ढके बाइक से क्लीनिक सह आवास पर पहुंचे थे। सूचना पर तत्काल बेला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के दौरान क्लिनिक के पास 315 बोर का दो खोखा बरामद कर अपने साथ ले गयी। 

डॉक्टर ने बताया कि नीचे क्लिनिक चलाते है। वहीं ऊपरी तल्ले पर आवास है। गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ उमड़ी। सूचना पर पहुंची बेला पुलिस भी आसपास जांच की। मौके से बरामद खोखा लिया। उसके बाद चली गयी। घटना के बाद से डॉक्टर का परिवार दहशत में है।

इलाज के लिए लगाया आवाज, बालकनी में आने पर की फायरिंग

डॉ. गुप्ता ने बताया कि सुबह में बाइक से दो लोग आए थे। उन्होंने नीचे से आवाज लगायी। इलाज कराना है डॉक्टर साहब आईए। आवाज सुनकर मैं नीचे आने की बजाए बालकनी से ही सड़क पर देखा। मुझे देखते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली दीवार पर लगी। उसके बाद बदमाश भगा गए। उन्होंने बताया कि सुबह में बेला थाना व दोपहर एक बजे के करीब सोनबरसा थाना पुलिस भी मामले की जांच को पहुंची। 

आखिर पुलिस बेला थाना क्यों ले गयी खोखा

फायरिंग की जांच दो थाना के सीमा को लेकर उलझा पड़ा है। मौके पर पहुंचे सअनि जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जब घटना स्थल बेला थाना क्षेत्र में नही पड़ता तो वहां से आयी पुलिस बरामद दोनो खोखा क्यों ले गई। 

मरीज बनकर आये थे दो बदमाश

सोनबरसा थाना से आए सहायक अवर निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह को डॉ डी के गुप्ता ने बताया कि दो लोग मरीज बनकर आये थे। मैंने दवा दुकानदार को बुलाने के लिये बोला कि इसी बीच दोनो ने ताबड़तोड़ ऊपर की ओर फायरिंग कर दीा।

ग्रामीण चिकित्सक के घर के पास फायरिंग हुई है। मौके से दो खोखा बरामद है। सोनबरसा थाना में एफआईआर की जाएगी। अबतक किसी तरह के रंगदारी व विवाद का मामला सामने नहीं आया है। पुलिस जांच कर रही है।
-सुबोध कुमार, एसडीपीओ, सदर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here