न्यूज डेस्क: बिहार में कोरोना वायरस का फैलाव तेजी के साथ हो रहा हैं, जिससे बिहार स्वास्थ्य विभाग की टेंशन बढ़ने लगी हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे के अंदर बिहार के पटना, समस्तीपुर, दरभंगा समेत 15 जिलों में कोरोना के नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

बता दें की 24 घंटे के अंदर पटना में कोरोना के 25 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। जबकि समस्तीपुर में 3, दरभंगा में 2, औरंगाबाद में 1, बेगूसराय में 1, भागलपुर में 1, गया में 1, जहानाबाद में 1, कटिहार में 1, मधेपुरा में 1, मुंगेर में 1, मुजफ्फरपुर में 2, रोहतास में 1, सीतामढ़ी में 1 और सुपौल में 1 नए मरीज मिले हैं।

खबर के अनुसार राज्य में विगत 24 घंटे में कुल 1,26,130 सैम्पलों की कोरोना जांच हुई हैं। जिसमे 43 पॉज़िटिव मामले मिले और 17 मरीज स्वस्थ हुए हैं। इससे राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 161 हो गई हैं। वहीं पटना में सबसे अधिक 105 एक्टिव मरीज हैं।

जानकारों की मानें तो बिहार में एकबार फिर से कोरोना मरीजों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही हैं। ऐसे में लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए और घर से निकलने के दौरान अनिवार्य रूप से मास्क लगाना चाहिए ताकि कोरोना के फैलाव को रोका जा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here