हाजीपुर;- एक सिरफिरे पति ने थाने पर भी पुलिस के समक्ष पत्नी पर वार कर गले को ब्लेड से काट डाला। घटना के बाद लहूलुहान हुई महिला को पुलिस और अन्य लोगों ने महुआ के अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर स्थिति देखते हुए रेफर कर दिया गया। घटना शुक्रवार की पूर्वाहन करीब 11 बजे हुई। मौके पर पुलिस ने सिरफिरे पति को सलाखों के अंदर कर दिया.

बताया गया कि गोरौल थाने के मजिया निवासी स्व. मो. हसीब के पुत्र मो. सोनू महुआ थाना के कन्हौली धनराज पंचायत अंतर्गत महादेवमठ में अपनी ससुराल शुक्रवार को ही आया था। वह ससुराल आते ही पत्नी 35 वर्षीय शबनम खातून से बाता-बाती करने लगा। इधर, शबनम के शौहर के कारनामे से उबे घरवाले पति पत्नी को बोलेरो पर बैठाकर महुआ थाने पर लाया। 

बताया गया कि थाने में पहुंचे मो. सोनू ने अपनी पत्नी शबनम पर पुलिस के समक्ष ही गले पर ब्लेड से वार कर दिया। वार से शबनम गिर पड़ी और उसके गले से काफी खून बहने लगा। यह घटना देखकर थाने में बैठी पुलिस ही नहीं बल्कि शबनम के मायके वाले और अन्य लोग भी अवाक रह गए। 

इसी बीच आनन-फानन में घायल शबनम को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर रेफर कर दिया। शबनम को गले में 12 टांके लगे हैं। उसे होश आने के बाद महुआ थाने पर लाकर पुलिस के समक्ष बयान कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here