सीतामढ़ी:- बेला थाना क्षेत्र के बेतहा गांव में एक महिला ने अपने डेढ़ साल की पुत्री राबिया खातून की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद बच्ची का शव जमीन पर रखकर खुद बेहोश हो गई। महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है। 

घटना की खबर मिलते ही बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। वहीं शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया है। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित महिला नासरा खातून को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए परिहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त सब्जी काटने वाला चाकू भी बरामद कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक नासरा अपने मायके में थी। सुबह-सुबह उसका पति रजाउल्लाह के साथ झगड़ा हुआ था। घटना के वक्त अपनी पुत्री राबिया के साथ अकेली थी। राबिया के चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ेे। उसने ग्रामीणों पर भी हमला करने की कोशिश की। बाद में वह बेहोश हो गई। ग्रामीणों के अनुसार नासरा की ससुराल भी बेतहा गांव में ही है। अपने पति एवं बच्चों के साथ वह बेंगलुरु में रहती है। वह दोनों पॉल्ट्री फार्म में काम करते हैं। पति की तबीयत खराब होने के बाद वे करीब 15 दिन पहले बेंगलुरु से गांव लौटे थे। ग्रामीणों के अनुसार पति की तबीयत खराब रहने के कारण वह तनाव में रहती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here