बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के साथ मिलकर नई सरकार बना ली है। नई सरकार बनते ही नए-नए अटकलें भी लगने शुरू हो गए हैं। बीजेपी लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हो रही है। जबकि जेडीयू भी बीजेपी पर पलटवार करने का एक मौका नहीं छोड़ रही है। इसी क्रम में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रामसूरत राय ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए बड़ा दावा किया है।

बीजेपी कोटे के पूर्व मंत्री का कहना है कि बिहार में जल्द शराबबंदी कानून हट जाने वाला है और बिहार में कुछ दिनों तक मुफ्त शराब मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जो 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था। वह भी छूमंतर हो जाने वाला है, क्योंकि अब ऐसा कुछ नहीं होगा।

दरअसल मंत्री ने अपने बयान में बताया कि तेजस्वी यादव से जब पिछले दिनों सरकार बनने के बाद सरकारी नौकरियों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि उन्होंने यह वादा मुख्यमंत्री बनने के बाद पूरा करने का कहा था। लेकिन अब तो वह उपमुख्यमंत्री बने हैं, जब मुख्यमंत्री बन जाएंगे तब वह 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे। जबकि उन्हें याद रखना चाहिए कि नई सरकार में उनकी 60 प्रतिशत की हिस्सेदारी है। राम ने यह भी कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून हटने वाला है और सरकार नौकरी देने का वादा भी भूल जायेगी।

हम आपको बता दे नई सरकार बनने के बाद जब सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया गया था कि बिहार में शराबबंदी कानून हट सकता है तो इस पर जवाब दे देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि वह शराबबंदी कानून में किसी तरह के समझौते के लिए तैयार नहीं है, जो भी शराब पिएगा वह मरेगा ही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here