पुलिस जीप पर बैठे कुत्ते का फोटो वायरल होने पर समस्तीपुर SP ने जताई कड़ी आपत्ति, कहा जब किसी को कही से सहारा नहीं मिलता है तो वो पुलिस के पास ही आता है

पत्रकारिता को शर्मसार ना करने की नसीहत भी दी

समस्तीपुर SP ने एक सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे तस्वीर पर कड़ी आपत्ति जताई है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा था। इसमें जिले एक थाने की पुलिस जीप पर एक कुत्ता बैठा था। जिसकी तस्वीर एक पत्रकार ने ले ली और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों से उस तस्वीर का कैप्शन पुछा।

इस तस्वीर को देख समस्तीपुर के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कड़ी आपत्ति करते हुए मानवता को शर्मशार करने वाला बताया। उन्होंने इस पोस्ट के इनबॉक्स में लिखा कि जब किसी भी परिस्थिति में किसी भी बेसहारा को और कहीं से सहारा नहीं मिलता है तो वह पुलिस के पास ही आता है। चाहे वह भटके हुए बच्चे हो, बिछड़ी हुई बेटियां हो या बेसहारा माँ –बाप। इस बेसहारा ( परित्यक्त ) जीव को कहीं तो शरण मिली।

उन्होंने आगे लिखा है कि आप तो अपने घर से उसको पत्थर मारकर भगा देते, शायद इस बेजुबान जीव को पता नहीं था कि आप जैसे बुद्धिजीवी इसका भी मज़ाक बनायेंगे। एसपी ने लिखा कि पत्रकारिता को शर्मशार न करें। यह बहुत ज़िम्मेदारी वाला काम है। अंत में उन्होंने लिखा है कि यह अत्यंत घृणित मानसिकता को दर्शाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here