बिहार के पूर्णिया जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सुरेंद्र यादव के रूप में हुई है, जो चूनापुर एयरपोर्ट में नौकरी करता था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची केनगर एवं हवाई अड्डे की पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार सुरेंद्र यादव रात में साइकिल से ड्यूटी गए थे। रविवार की सुबह चुनापुर पावर ग्रिड के पास उनका शव बरामद हुआ। मृतक के परिजन बबलू यादव ने कहा कि सुरेंद्र यादव हर दिन की तरह रात में भी ड्यूटी पर गए थे। रविवार सुबह में पता चला कि किसी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है, इसके बाद वे लोग मौके पर गए तो देखें कि सुरेंद्र यादव का शव पड़ा हुआ था।

शव के बगल में ही साइकिल रखा हुआ था। परिजनों के मुताबिक किसी ने आपसी दुश्मनी के कारण उनकी हत्या की है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद पांडे और के. नगर थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि सुबह में करीब 5 बजे हत्या हुई है। थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक सुरेंद्र यादव चुनापुर एयरफोर्स में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी थे। रात में वो ड्यूटी पर गए हुए थे। सुबह में पावर ग्रिड के पास शव बरामद हुआ है। उनको गले के पास एक गोली मारी गई है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

सदर एसडीपीओ आनंद पांडे ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस बाबत थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि परिजनों ने आपसी दुश्मनी के कारण हत्या की बात बताई है। किसी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। अज्ञात के खिलाफ लोगों ने थाना में आवेदन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here