PM Narendra Modi ने आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का हाल चाल जाना है. लालू प्रसाद फिलहाल पटना के एक अस्पताल में इलाजरत हैं. लालू प्रसाद रविवार की शाम पटना स्थित राबड़ी आवास में सीढ़ी से उतरने के दौरान गिर गए थे. इससे उनके कमर और कंधे में चोट आई थी. लालू यादव के दाएं कंधे में माइनट फ्रैक्चर बताया गया था, जिसके बाद रविवार की रात में उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें सोमवार की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

बता दें कि लालू यादव 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास में गिर गए थे. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां डॉक्टर ने लालू के कंधे में माइनर फ्रैक्चर बताकर घर पर ही आराम करने की सलाह दी. हालांकि, उसी दिन देर रात को तबीयत इतनी खराब हुई कि सोमवार तड़के उन्हें पटना के बेली रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. उन्हें कई सारी बीमारियां हैं. इसके बाद से लालू परिवार में मायूसी छाई है.

लालू यादव के हेल्थ ने बढ़ाई चिंताएं

वहीं, लालू यादव के हेल्थ को लेकर आरजेडी कार्यकर्ताओं भी काफी चिंतित हैं. कई नेता भी लालू यादव का हाल जानने अस्पताल पहुंच रहे हैं. सोमवार को बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और जमुई सांसद चिराग पासवान सहित कई नेतागन उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे. इस दौरान लालू यादव के दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव अस्पताल में मौजूद थे. कई नेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here