बिहार: अपराधियों के हौसले बुलंद , कोर्ट से लौट रहे 2 सगे भाइयों की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या
बिहार: अपराधियों के हौसले बुलंद , कोर्ट से लौट रहे 2 सगे भाइयों की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

बिहार के शिवहर (Sheohar) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. उनके मन से कानून और पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. सोमवार को यहां बदमाशों ने दो सगे भाइयों की गोली मार कर हत्या कर दी. दिनदहाड़े हुई इस डबल मर्डर (Double Murder) से हड़कंप मच गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के रेजमा गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक कोर्ट में अपने परिचित का जमानत करवा कर रामलाल पासवान और तारकेश्वर पासवान घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि कोर्ट से दोनों भाई अपने घर लौट रहे थे तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में इस वारदात को अंजाम दिया और दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया. इस दोहरे हत्याकांड के बाद लोग काफी गुस्से में हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए यहां जिला पुलिस बड़ी संख्या में तैनात कर दी गई है.

नगर थाना अध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने कहा कि दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि शिवहर पुलिस अधीक्षक (एसपी) के निर्देश पर जगह-जगह सुरक्षा और गश्ती बढ़ा दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here