बिहार के सहरसा जिले में तेज रफ्तार आई 20 कार अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए गड्ढे में पलट गई। इस भीषण हादसे में कार में सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोस्त की शादी में शामिल होने के बाद सभी युवक बख्तियारपुर से सहरसा लौट रहे थे। कार में दूल्हा भी सवार था।

यह भीषण हादसा बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा सड़क मार्ग के हुसैनचक के पास हुआ। हादसे में घायल सभी युवकों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देख बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया। मृतक युवक की पहचान बिहरा थाना क्षेत्र के पचगछिया, खादीपुर टोला के रॉबिन यादव के 18 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सिमरी बख्तियारपुर के भौरा गांव निवासी सुरेंद्र यादव के पुत्र गुड्डू यादव की शादी आठ जुलाई को हुई थी। शादी समाप्त होने के बाद रविवार दोपहर गुड्डू अपने दोस्तों को कार से छोड़ने सहरसा जा रहा था। हुसैनचक के समीप कलभर्ट पुल के समीप पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए गड्ढे में पलट गई।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि पुल के समीप हवा में उछल कर पुल के 30 इंच रेलिंग को करीब दस फीट तोड़ते हुए गड्ढे में पलट गई। पलटने के साथ कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने आनन-फानन में जख्मी लोगों को बाहर निकाल अस्पताल भेजा। इस दौरान एक युवक को एम्बुलेंस से सीधे सहरसा भेज दिया गया। तीन लोगों को सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया।

बताया गया है कि आगे की सीट पर बैठा एक युवक का पैर गाड़ी के बॉडी में फंस गया। जिसके बाद तुरंत पास ही मिट्टी काट रहे एक जेसीबी मशीन को लाया गया और फंसे युवक को निकालकर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में भर्ती चार युवकों, भौरा गांव निवासी गुड्डू यादव, बौआ यादव, सलखुआ थाना क्षेत्र के चौराही निवासी नवीन कुमार एवं बिहरा थाना क्षेत्र के खादीपुर टोला निवासी राहुल कुमार, का प्राथमिक उपचार शुरू किया गया। इस दौरान राहुल कुमार की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से जख्मी तीन युवकों को बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया।

बख्तियारपुर पुलिस के एसआई रूपचन्द्र उरांव दल बल के साथ अस्पताल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया। बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक युवक राहुल कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया गया है। जख्मी लोगों का बयान आने के बाद कार्रवाई की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here