बिहार की सत्ता से अलग होने के बाद अब बीजेपी खुलकर नीतीश कुमार पर हमलावर है. इसी क्रम में बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा कि सत्ता में रहकर हम बोल नहीं पाते थे लेकिन अब हम नीतीश कुमार के भ्रष्टाचार की पोल खोलेंगे.

पलटने के लिए जाने की जाते हैं नीतीश: बीजेपी
अजय निषाद ने कहा, ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो पलटने के लिए जाने की जाते हैं इसमें कोई आश्चर्य चकित करने वाली बात नहीं है. अब वह राजद के साथ चले गए इसलिए एनआरसी का मामला हो या फिर जाति जनगणना का वो (नीतीश) हमेशा हमारे खिलाफ खड़े रहे हैं.

नीतीश के भ्रष्टाचार की खुलेगी पोल: अजय निषाद
उनहोंने कहा कि नीतीश कुमार स्वार्थ की राजनीति करना जानते हैं. बीजेपी सांसद ने कहा, ‘बिहार में जल नल योजना का जिस तरीके से लूट हुआ है अब तो हम लोग खुलकर सारी बातों को रखेंगे. हम पहले सत्ता में थे इसलिए बोल नहीं पाते थे अब हम भ्रष्टाचार के बारे में बताएंगे.’

सुशील मोदी ने बोला हमला
वहीं, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वर्तमान राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के सहमति से ही आरसीपी सिंह को केंद्र में मंत्री बनाएगा गया था. उन्होंने कहा कि यह सरासर सफेद झूठ है कि बीजेपी ने बिना नीतीश कुमार की सहमति के आरसीपी को मंत्री बनाया था.

नीतीश कुमार के आरोप पर सुशील मोदी ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी जेडीयू को तोड़ना चाहती है ये बात झूठ है. जेडीयू गठबंधन तोड़ने का बहाना खोज रही थी. उन्होंने कहा कि 2025 के बिहार विधानसभा बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here