मुजफ्फरपुर;- बिहार में पंचायत चुनाव के ऐलान के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल किया गया है. जिले में करीब 10 से अधिक दारोगा का तबादला किया गया है.कथैया थानेदार संतोष कुमार रजक को बनाया गया है. वहीं, कुढ़नी थाने की कमान दारोगा अरविंद पासवान को सौंपी गयी है. सकरा थानेदार के पद पर दारोगा सरोज कुमार की तैनाती की गयी है.

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकांत ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर जिले के 11 थानेदार और ओपीध्यक्षों को इधर से उधर किया है. सभी पुलिस पदाधिकारियों को अविलंब अपने नये पदस्थापन पर योगदान देने का निर्देश दिया गया है.

Bihar:-इन प्रखंडों में 2 सितम्बर से नामांकन की प्रक्रिया शुरु हो जाएगी, पहले चरण में 24 सितम्बर को दस जिलों में होंगे पंचायत चुनाव

इनका हुआ तबादला- ब्रह्मपुरा थाने में तैनात दारोगा सरोज कुमार को सकरा थानेदार, सिवाईपट्टी थानेदार संतोष कुमार रजक को कथैया थानेदार, हत्था ओपी प्रभारी दारोगा शमीम अख्तर को सिवाईपट्टी थानेदार, मीनापुर के पानापुर ओपी प्रभारी दारोगा अरविंद पासवान को कुढ़नी थाना का प्रभारी बनाया गया है.

वहीं कथैया थानेदार सुनील कुमार को गायघाट थाना के अनुसंधान इकाई, एससीएसटी थानेदार दारोगा रविरंजन कुमार राम को कांटी थाना के अनुसंधान इकाई, बरियारपुर ओपी प्रभारी दारोगा ललित किशोर गुप्ता को नगर थाना अनुसंधान इकाई, ब्रह्मपुरा थाने में तैनात दारोगा रवि प्रकाश को बरियारपुर ओपी प्रभारी, ब्रह्मपुरा थाने में तैनात दारोगा कुमार अभिषेक को हत्था ओपी प्रभारी, सदर थाने में तैनात दारोगा हरेराम पासवान को मीनापुर के पानापुर ओपी प्रभारी और गायघाट थाने में तैनात दारोगा अनिल राम को एससी- एसटी थानेदार बनाया गया है.

इनपुट : चंदन राठौड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here