बिहार में भाई की साली से प्यार करने पर युवक की निर्मम हत्या, सिर पर किया चाकू से वार; गला दबाकर मार डाला
बिहार में भाई की साली से प्यार करने पर युवक की निर्मम हत्या, सिर पर किया चाकू से वार; गला दबाकर मार डाला

पूर्वी चंपारण में एक युवक को अपने भाई की साली से प्यार करना महंगा पड़ गया। भाभी को मायके छोड़ने पहुंचे युवक को ससुराल वालों ने सिर पर चाकू से वार कर और गला दबाकर मार डाला। यह घटना मेहसी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव की है। मृतक की पहचान केसरिया थाना क्षेत्र के भुसलुआ निवासी अखिलेश कुमार (20) के रूप में हुई है। घटना बुधवार देर रात की है।

इस मामले में मृतक के बड़े भाई राकेश राम ने अपने भाई के ससुर रामनाथ राम, लालपरी देवी, मरच्छिया देवी, गोल्डन राम और वैशाली जिले के बोरिंग रोड चौक, बखरा निवासी राजेश राम व सविता देवी पर हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है। मेहसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया। रामनाथ राम को गिरफ्तार कर लिया गया है। एफआईआर में आरोपित अन्य की गिरफ्तारी की जाएगी।

जानकारी के अनुसार अखिलेश कुमार अपने भाई की ससुराल बराबर आता जाता था। इसी क्रम में भाई की साली से प्रेम-प्रसंग चलने लगा। मामला शादी तक पहुंच गया लेकिन उसकी शादी वैशाली के बोरिंग चौक बखरा निवासी राजेश राम के साथ हो गयी। इसके बाद भी अखिलेश का मिलने जुलने का सिलसिला जारी रहा। मंगलवार को अखिलेश अपनी भाभी को भुसलुआ से दामोदरपुर पहुंचाने आया। उसके भाई की साली भी अपने पति राजेश राम के साथ आई थी। दूसरे दिन भी अखिलेश वहां रुक गया था। 

मृतक के पिता सुदिष्ट राम ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की अल सुबह करीब चार बजे समधी रामनाथ राम का फोन आया कि उसके पुत्र की ट्रेन से गिरकर मौत हो गयी है। जब वे दामोदरपुर पहुंचे तो देखा कि दरवाजे पर उनके पुत्र का शव चादर से ढंका हुआ था। दरवाज़े पर एक भी आदमी नहीं था। इसकी सूचना उन्होंने मेहसी थाना को दी।

मृतक के पिता के अनुसार, शादी के नाम पर उसके पुत्र से लाखों रुपये उसके समधी व उनके परिवार के लोगों ने लिया। लेकिन लड़की की शादी दूसरी जगह कर दी। जब पुत्र ने पैसे की मांग की तो साजिश रच उसे बुलाकर हत्या कर दी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here