Patna: बिहार में भी सियासी पारा हर दिन बढ़ रहा है. इसी कड़ी में आज पटना में महागठबंधन की प्रेस कांफ्रेंस 11 बजे से होगी. इस  कांफ्रेंस में JDU, RJD, कांग्रेस, हम और वामदलों के प्रतिनिधि भाग लेंगे. इस बैठक में सरकार के शामिल दलों की ओर से बड़ा ऐलान किया जा सकता है: 

तेज प्रताप यादव ने कही थी ये बात 

वहीं, शनिवार को राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी कहा कि चाचा नीतीश कुमार दिल्ली के लाल किला पर झंडा फहराने का काम करेंगे. बिहार के राजगीर के दौरे पर पहुंचे तेज प्रताप ने यहां जू सफारी में थ्री डी, जानवरों के कार्टून के साथ-साथ बस से नेचर और जू सफारी के एक-एक स्थल का जायजा लिया.

सफारी के भ्रमण के दौरान उन्होंने वन अधिकारियों को कई निर्देश दिये. इस दौरान मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए वन एवं पर्यावरण मंत्री ने कहा कि चाचा लाल किला पर झंडा अवश्य फहराएंगे. पत्रकारों ने जब उनसे नीतीश के प्रधानमंत्री बनने को लेकर सवाल किया तो मंत्री ने कहा कि चाचा नीतीश कुमार दिल्ली के लाल किला पर झंडा फहराने का काम करेंगे. हम भतीजा है, तो हमलोगों का दायित्व बनता है कि चाचा को उस मुकाम तक पहुंचाएं. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को मंत्री श्रवण कुमार ने भी नीतीश कुमार को लाल किले पर झंडा फहराने की घोषणा की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here