बिहार के सीतामढ़ी जिले के वार्ड नंबर 19 स्थित सिंह कॉलोनी में रविवार की सुबह स्थानीय बीजेपी विधायक मिथिलेश कुमार ने गंजी-गमछा पहनकर जलजमाव के बीच लोगों का हाल लेने पहुंचे। थोड़ी देर के लिए स्थानीय लोग भी अचंभित रह गये। लेकिन जब विधायक ने उनके पास आकर बात की तो उन्हें विश्वास हुआ। 

बीजेपी विधायक ने रिंग बांध स्थित सुलिस गेट का भी निरीक्षण किया। इस दौरान समस्याओं के समाधान के लिए एसडीओ सदर व नगर परिषद के ईओ से फोन पर बात की। उन्होंने कहा कि तत्काल पंपसेट लगवाकर मोहल्ले से जलजमाव को खत्म करावाएं। साथ ही बरसात के बाद उन्हें इस मोहल्ले के नाली का प्रस्ताव भेजने को कहा। जिससे की इस ससम्या से निजात के लिए पहल की जाए। विधायक ने कहा कि अगर पंपसेट लगाने के लिए प्रशासन के पास फंड नहीं तो वह भी बताएं, मैं वैसा विधायक हूं, चंदा कलेक्शन करके पंपिंग सेट लगवा लूंगा। 

उन्होंने आगे कहा कि तीन माह पूर्व भी जिला प्रशासन व सरकार को बरसात में होने वाली समस्या से अवगत कराया था। जलजमाव की समस्या को लेकर आगाह किया था। लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो पायी, जिससे लोगों को अभी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। मौके पर जदयू नेता नेता राहुल सिंह, सेवा निवृत शिक्षक निर्भय सिंह, फौजी अजय सिंह, समाजसेवी पिन्टू सिंह, बंटी सिंह, राजु सिंह, प्रो बालेश्व सिंह, अधिवक्ता सुरेश सिंह, अमृतेश कुमार, अनिल सिंह, मुन्ना सिंह, निर्भय सिंह जय किशोर साह, सोनू कुमार सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here