बिहार/ आरा:- एक बुजुर्ग ने चार बार कोरोना का टीका लगने का दावा किया है। इस दावे के बाद स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप मच गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सहार प्रखंड के कॉलीडीहरी गांव के 76 वर्षीय बुजुर्ग रामदुलार सिंह को ये चार डोज लगाई गई हैं। 

इस बारे में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन सूत्रों के मुताबिक मामले की जांच चल रही है। सारी बातें सामने आने के बाद ही विभागीय अधिकारी इस बारे में कोई अधिकारिक बयान देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 76 वर्षीय रामदुलार सिंह को कोविशील्‍ड की पहली डोज 23 फरवरी को आमहरुआ स्वास्थ्य केंद्र पर दी गई थी। दूसरी डोज 18 अप्रैल को दी गई। 

इसी के साथ सहार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भी 23 मार्च को पहली और 16 जून को दूसरी डोज दे दी गई। इस बारे में सहार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य प्रबंधक ने मीडिया से कहा कि कुछ कुछ तकनीकी खामियों के कारण ऐसा हो सकता है। उन्‍होंने कहा कि जांच के बाद ही सारी बातें सामने आएंगी। 

टीके लगवाने के लिए परेशान हो रहे लोग
जहां बुजुर्ग को चार टीके दिए जाने के मामले में जांच की बात कही जा रही है वहीं आरा में तमाम लोग टीके की एक डोज लगवाने के लिए भी परेशान दिख रहे हैं। इस मामले के सामने आने के बाद कई लोगों ने तंज कसते हुए कहा कि यह घटना हैरान करने वाली है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here