राजस्थान के भरतपुर में एक बुजुर्ग पर कुतिया से रेप का आरोप लगा है। स्थानीय लोगों ने बेजुबान को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस से शिकायत की है। मेडिकल टेस्ट के बाद पशु चिकित्सक ने गलत हरकत की पुष्टि की है तो पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं, कुतिया का इलाज जारी है।

मामला मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित कृष्णा कॉलोनी का है। यहां रहने वाले चंपालाल गुप्ता पर कुतिया से रेप का आरोप लगाया गया है। पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि आरोपी कुतिया को खाना देने के बहाने घर में बुलाकर गंदी हरकत करता था। वह कई दिनों से ऐसा कर रहा था।

क्या कहते हैं स्थानीय लोग 
लोगों का कहना है कि कुतिया काफी समय से कॉलोनी के अंदर ही घूमती रहती है। कॉलोनी के सभी लोग उसे कुछ ना कुछ खाने के लिए देते रहते हैं। लेकिन 2 दिन पहले यह खून से लथपथ होकर सड़क पर चिल्ला रही थी। लोगों ने देखा कि उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है। इसकी सूचना जिला पशु क्रूरता निवारण समिति के सदस्यों को दी गई।

क्या कहना है समिति के सदस्य का
जिला पशु क्रूरता निवारण समिति के सदस्य कविता सिंह ने कहा कि कॉलोनी वालों से सूचना मिली थी कि एक कुतिया के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है, जबकि उसके कोई चोट नहीं लगी है। हम उसे पशु चिकित्सालय लेकर लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान पशु चिकित्सक ने बताया कि बेजुबान के साथ किसी व्यक्ति ने गलत काम किया है। कुकृत्य करने वाले आरोपी के खिलाफ हमने जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here