बिहार के बेगूसराय में अपराधियों की ताबड़तोड़ फा”यरिंग की घटना के बाद अब दूसरी घटना भी हो गयी है. रविवार की देर रात बेखौफ अप”राधियों ने हाजीपुर शहर में ताबडतोड गोलि”यां चलायीं. बीच सड़क पर फा”यरिंग करने के बाद अप”राधी आऱाम से निकल गये. उसके बाद पहुंची पुलिस ने खाली खोखा तलाशा.

रविवार की देर रात हाजीपुर शहर के बीचोबीच फाय”रिंग की ये वारदात हुई है. बाइक सवार अपरा”धियों ने शहर के मड़ई रोड में अंधाधुंध फा”यरिंग की. गो”लियां चलाते हुए अप”राधी राजेन्द्र चौक की ओर भाग निकले. इस घटना के बाद लोगों में दह”शत फैल गया है. हालांकि गनीमत ये है कि अपराधियों ने किसी आदमी को निशाना बनाने के बजाय हवाई फा”यरिंग की, लिहाजा किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार अप”राधी रविवार की देर रात पासवान चौक की तरफ से शहर में घुसे. पासवान चौक से आगे मड़ई रोड में एक ही बाइक पर सवार अपराधियों ने ताबडतोड़ गो”लियां चलायी. फायरिंग की आवाज सुन आसपास के इलाके में दह”शत फैल गयी. स्थानीय लोगों के मुताबिक अ”पराधी शहर के बीचोबीच हथियार लहराते औऱ गोलियां चलाते हुए तकरीबन आधे किलोमीटर तक गये.

नगर थाना पुलिस ने बताया कि उसे फा”यरिंग की सूचना मिली है. पुलिस को सड़क से खाली खोखा मिला है. बद”माशों ने किसी को निशाना बना कर फा”यरिंग की या दहशत फैलाने के लिए हवाई फा”यरिंग की, इसकी जांच की जायेगी. पुलिस ने फायरिंग वाले इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज देखना शुरू कर दिया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here