बिहार के बेगूसराय में हुए गोलीकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सीरियल फायरिंग का आरोपी जमुई के झाझा से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन से फरार होने की कोशिश कर रहा था। झाझा रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ और पुलिस ने गुरुवार देर रात उसे ट्रेन में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। बेगूसराय गोलीकांड का शुक्रवार को पुलिस खुलासा कर सकती है।

दो दिन पहले बेगूसराय में 30 किलोमीटर तक हुई सीरियल फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई और 9 लोग घायल हुए थे। इस गोलीकांड से बिहार पुलिस और नीतीश सरकार विपक्ष और जनता के निशाने पर आ गई। अब तक की जांच के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने में दो बाइक सवार चार युवकों का हाथ था। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने एक अन्य आरोपी की भी गिरफ्तारी कर ली है, जबकि अन्य दो की तलाश जारी है।

इससे पहले गुरुवार को पुलिस ने वारदात में शामिल एक दहशतगर्द की पहचान की। जांच एजेंसियों ने गुरुवार को ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए दो संदिग्ध समेत कई बदमाशों को हिरासत में लिया। इनमें से एक युवक को गुरुवार की शाम एसपी योगेंद्र कुमार बछवाड़ा के गोधना के समीप एनएच- 28 स्थित घटनास्थल पर लेकर पहुंचे। नेशनल हाइवे पर पहली फायरिंग जहां से शुरू हुई थी, उस जगह उसे ले जाकर करीब 30 मिनट तक गहन पूछताछ की। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि यह युवक पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जारी तस्वीर में वही है जो वारदात के वक्त ऑरेंज शर्ट व हाफ पैंट पहने हुए था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here