छपरा. छपरा शहर में बीच सड़क पर दो लड़कियों के मारपीट का वायरल वीडियो हो रहा है. यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. शहर के बीचोबीच लडकियां एक दूसरे को दनादन घूंसे मार रही है. बाल पकड़ कर घसीट रही हैं. बताया जाता है कि दोनों लडकियों के बीच ये लड़ाई बॉयफ्रेंड को लेकर हुई है.

दारोगा राय चौक के पास की घटना

घटना छपरा शहर में दारोगा राय चौक के पास की बतायी जा रही है. सड़क पर दो लडकियां आपस में भिड़ गयीं. आस-पास के लोग अचानक से मारपीट करने लगी लड़कियों को देखकर हैरान रह गये. लेकिन बीच सड़क पर लड़कियों ने जमकर मारपीट की. दोनों ने एक दूसरे पर जमकर थप्पड़ चलाये. एक-दूसरे का बाल पकड़ कर खींचने की भी होड़ दोनों में लगी रही.

दोनों लड़कियां एक कोचिंग संस्थान की छात्राएं

बीच सड़क पर हो रही मारपीट से स्थानीय लोग हतप्रभ थे, लेकिन चूंकि दो लड़कियों का मामला था, इसलिए लोगों ने बीच में हस्तक्षेप नहीं किया. हालांकि दोनों लड़कियों के साथ एक-एक युवक भी था. दोनों लड़कियां छपरा शहर के एक कोचिंग संस्थान की छात्राएं बतायी जा रहीं हैं. उनके साथ जो युवक था वे भी कोचिंग का ही छात्र है. आखिरकार उसी युवक ने दोनों युवकों ने आपस में लड़ रहीं लडकियों को शांत कराया औऱ मारपीट बंद करायी.

बॉयफ्रेंड के लिए लड़ाई

स्थानीय लोगों ने बताया कि एक कोचिंग संस्थान के पास दो लड़कियां विपरीत दिशा से गुजर रही थीं. दोनों एक दूसरे को देखकर रूक गयीं और फिर बहस शुरू हो गयी. स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों के बीच बहस में किसी लड़के का नाम भी बार-बार लिया जा रहा था. बहस इतनी बढ़ी कि मारपीट शुरू हो गयी. फिर थप्पड़ और घूंसे चलने शुरू हो गये. दोनों लड़कियां एक दूसरे का बाल पकड़ कर थप्पड़ चलाती रहीं. ये तमाशा देख रहे किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here