सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) और जानेमन (Janeman) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Bollywood actress Kubbra Sait) ने अपने जबरदस्त अभिनय और कैरेक्टर से लोगों के दिलों में उतर गई। कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने अपने करियर के दौरान काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

चाचा ने किया यौन सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) और जानेमन (Janeman) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Bollywood actress Kubbra Sait) ने अपने जबरदस्त अभिनय और कैरेक्टर से लोगों के दिलों में उतर गई। कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने अपने करियर के दौरान काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Kubbra Sait

बता दें कि एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि जब वह टीनएज में थीं तो उनके अंकल ने उनके साथ यौन शोषण किया था। वहीं अब एक्ट्रेस की उम्र 38 साल हो गई है। कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने अपने अपने मेमॉयर ‘ओपन बुक: नॉट काफ़ी ए मेमॉयर’  में अपनी बात कही। उनकी मां के रहते हुए कुब्रा का ढाई साल तक यौन उत्पीड़न होता रहा।

एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह अपनी फैमिली के साथ एक रेस्टोरेंट में जाती थी। जहां का मालिक उनकी मदद करता था, लेकिन बाद में एक्ट्रेस का यौन शोषण करता था। एक्ट्रेस ने बताया कि वह आदमी एक्ट्रेस की मां को कागज में नोटों के बंडल बना कर देता था और कहता था कि चिंता मत करना मैं हूँ।

अंकल ने उतारे थे एक्ट्रेस के कपड़े

कुब्रा बताती हैं कि एक बार जब वह कार में बैठी थीं, तो एक्ट्रेस को महसूस हुआ कि कोई उनको टच कर रहा है और कपड़े उतार रहा है। जिसके बाद वो एकदम से सहम गईं। आपको बता दें कि यह वही शख्स था, जिसने एक्ट्रेस की मां को पैसे दिए थे। उसके बाद वह शख्स उन लोगों को होटल लेकर गया और एक्ट्रेस के साथ गंदी हरकतें की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here