बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी है, कि यहां पर कब रिश्ता शुरू हो जाता है, और कब खत्म हो जाता है, इस बात का पता ही नहीं चलता है, परंतु फैंस हमेशा अपने चहेते के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते ही हैं, ऐसे ही आज कई जोड़ियों के बारे में हम बात करने जा रहे हैं।

करिश्मा ने अजय और काजोल को पकड़ा

जी हां, हम बात कर रहे हैं 90 के दशक के बारे में जिस समय करिश्मा कपूर का बोलबाला था। उस समय अजय देवगन और करिश्मा कपूर का रिश्ता सुर्खियों में छाया रहता था। इन दोनों ने पांच फिल्मों में लगातार काम किया था, जिसकी वजह से इनका रिश्ता मजबूत हो गया था, परंतु अजय देवगन इस रिश्ते को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थे, जिसकी वजह से विवाद हो गया था। यह बात तब की है, जब करिश्मा ने अजय के फोन पर एक महिला की आवाज सुनी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह महिला काजोल थी। उस समय काजोल और अजय साथ में बेडरूम में थे, इसके बाद करिश्मा ने अपना रिश्ता तोड़ दिया और 1999 में अजय काजोल ने शादी कर ली।

मनीषा ने नाना पाटेकर आयशा जुल्का को पकड़ा

जी हां, मनीषा कोइराला ने अपने से 20 साल बड़े अभिनेता के साथ प्यार किया और वह रिलेशनशिप में रही, जिसकी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती थी, परंतु नाना पाटेकर का स्वभाव बहुत ही गुस्सा वाला था, इसी के चलते आयशा जुल्का के साथ नाना पाटेकर को पकड़ा गया था, जिसकी वजह से इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया था, और इस बात पर हंगामा भी हो गया था क्योंकि मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को होटल के कमरे में पकड़ा था।

शाहिद ने खोला प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा

यह उस समय की बात है, जब प्रियंका के घर पर आयकर विभाग का छापा पड़ा था, यह बात 2011 की है जब सुबह 7:30 बजे दरवाजा खटखटाने पर शाहिद ने गेट खोला था, और यह खबर तुरंत मीडिया में फैल गई थी, परंतु इस बात को इस तरह संभाला गया कि उनका घर लाल हो गया था और वह अपने घर से केवल 3 मिनट की दूरी पर थे, इसीलिए उन्हें समझ नहीं आया कि, वह किस को फोन करें और उन्होंने तुरंत शाहिद को फोन किया उस वक्त वह शॉट्स में थे और वैसे ही आ गए थे।

जब रिपोर्टर ने रानी गोविंदा को एक साथ बेडरूम में देखा

जी हां, एक समय ऐसा था जब रानी और गोविंदा के प्यार के चर्चे मीडिया में छाए हुए थे। फिल्म हद कर दी आपने की शूटिंग के दौरान दोनों पास आ गए थे, उस समय गोविंदा शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे। इसके बावजूद उन्होंने अफ़ेयर रखा परंतु, यह बात जल्द ही खुल गई और गोविंदा को ड्रेस पहन कर बेडरूम से बाहर निकलते हुए देखा था, वह बेडरूम रानी के घर का था, हालांकि गोविंदा अपनी पत्नी को तलाक देकर रानी से शादी करने के लिए तैयार नहीं थे, इसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

संजय दत्त सुष्मिता सेन के कमरे में थे

संजय दत्त की सुष्मिता सेन से मुलाकात एक मंच पर हुई थी, जिसकी वजह से वह एक दूसरे के करीब आ गए और दोनों में प्यार हो गया और यह रिश्ता यहां तक पहुंच गया था, कि विदेश तक वह घूमने गए थे और वहां पर एक कमरे में रुके थे, इसी दौरान एक रिपोर्टर ने कमरे के होटल में संजय दत्त को सुष्मिता सेन का हाथ थामा हुआ देखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here