पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन गायकी के कारण दर्शकों की पहली पसंद बने हुए हैं. खेसारी लाल यादव ने जितना अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है अपनी गायकी से भी उतने ही लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव के कई गाने यूट्यूब के मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं. इसके साथ ही भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज ने भी धमाल मचा रखा है. ऐसे में शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव का एक साथ किसी गाने में होना उस गाने की सफलता की गारंटी है.

इन दिनों खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाया ‘कमरिया पे भाला चली’ आइटम सॉन्ग ने धमाल मचा रखा है. यह गाना आइटम सॉन्ग है ऐसे में इसका वीडियो अन्य गानों के वीडियो के मुकाबले तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को आप आने वाले दिनों की हर पार्टी और शादी विवाह के मौके पर सुनेंगे. क्योंकि यह गाना है ही इतना बेहतरीन. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ रही अभिनेत्री ने अपनी अदाओं और ठुमकों से ऐसा बवाल मचाया है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का जलवा भी खूब चला है. वह कहीं भी अभिनेत्री से उन्नीस नहीं पड़े हैं. गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाया आइटम सॉन्ग ‘कमरिया पे भाला चली’ के वीडियो को अनंता म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो को अभी तक 1,470,067 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 1 लाख 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाया आइटम सॉन्ग ‘कमरिया पे भाला चली’ के बोल टुनटुन यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के निर्देशक पवन पाल हैं जबकि वीडियो को डिजिटली प्रमोट विक्की यादव कर रहे हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here