छतीसगढ़ के रायपुर से मगहिया जवान समर सिंह राजपूत और गौतम सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया है। हाल ही में इन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बारे में अपशब्द और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसके बाद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के युवा नेता मुकेश चौधरी ने इन दोनों पर FIR किया था।

अभी जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक SC/ST एक्ट के तहत गया पुलिस ने रायपुर जाकर इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उन पर खेसारी लाल यादव मामले में भी केस दर्ज है।

विश्वस्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के मुताबिक अमरकंटक एक्सप्रेस से यात्रा के दौरान पहले समर सिंह की गिरफ्तारी हुई जिसके बाद गौतम सिंह राजपूत को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

कौन है मगहिया जवान?

ज्ञात रहे कि समर सिंह और गौतम सिंह सोशल मीडिया पर गाली-गलौज के लिए हमेशा ही विवादों में बने रहते है। हाल ही में इन पर भोजपुरी ऐक्टर खेसारी लाल यादव की पत्नी और बेटी को रेप की धमकी देने का आरोप लगा था।

खेसारी लाल यादव ने फेसबुक पर लाइव आकर बिहार सरकार से इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। सिर्फ खेसारी ही नहीं बल्कि भोजपुरी के कई अन्य कलाकारों के खिलाफ भी अपशब्दों का इस्तेमाल कर के ये खबरों में बने रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here