PUBG Murder Case: लखनऊ के PUBG हत्याकांड मामले में पुलिस अभी कई सवालों के जवाब तलाशने में जुटी है. इस बीच हत्याकांड के आरोपी नाबालिग ने मजिस्ट्रेट के सामने बड़ा बयान दिया है. वह बोला कि उसी ने अपनी मां को मारा है. जानकारी के मुताबिक, नाबालिग को अभी भी किसी तरह का पछतावा नहीं है और वह बेझिझक अपनी मां की हत्या पर बातें कर रहा है.

मजिस्ट्रेट के सामने PUBG हत्याकांड के आरोपी ने कहा, ‘हां, मैं अपनी मां को गोली मार कर आया हूं.’ वह यह भी बोला कि ज्यादा से ज्यादा फांसी होगी, जिसके लिए मैं तैयार हूं. इतना ही नहीं वह बाल सुधार गृह में मौजूद दूसरे बच्चों को अपनी कहानी सुना रहा है कि मैंने अपनी मां को पिस्टल से गोली मारी, फिर रात भर पार्टी की.

पुलिस प्रशासन ने यह सोचकर उसे बाल सुधार गृह में रखा था कि शायद यहां वह थोड़ा नॉर्मल हो जाए. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उल्टा यहां वह अपनी स्टोरी लोगों को बढ़ा-चढ़ाकर बता रहा है.

बाल सुधार गृह के कर्मचारी के मुताबिक, जिस दिन से वह नाबालिग बाल सुधार गृह में आया है, तब से लगातार वह अच्छे खाने की मांग कर रहा है. यही नहीं, अन्य बच्चे बाल सुधार गृह में अपनी गलती मानते हैं लेकिन वह अपने कथित गुनाह पर खुलकर बातें कर रहा है और कह रहा है कि पुलिस ने उसे पकड़कर सही किया.

मजिस्ट्रेट से क्या बोला नाबालिग?

पुलिस और मजिस्ट्रेट के सामने जब बच्चे को ले जाया गया तब मजिस्ट्रेट ने कहा कि तुम ने ऐसा क्यों किया? तुमको डर नहीं लगा? जिस पर बच्चे ने जोर से जवाब देते हुए कहा नहीं, डर नहीं लगा. ज्यादा से ज्यादा फांसी तो होगी. जिस पर अधिकारी ने गुस्से में कहा कि उसको तुरंत रिमांड में लेते हुए बाल सुधार गृह भेजिए. बच्चा अभी बाल सुधार गृह में है लेकिन उसके चेहरे पर हत्या करने का कोई अफसोस नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here