बांका;- स्थानीय मतगणना केंद्र पीएबीएस कालेज में मंगलवार को पुलिस और पब्लिक में भिड़त हो गई। इस क्रम में अफरा-तफरा का माहौल हो गया। सूचना पर पहुंचे एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव ने दोषी दो जवानों को लाइन हाजिर कर दिया है। जानकारी के अनुसार अमरपुर प्रखंड के पंचायत चुनाव की गिनती हो रही है। इसी क्रम में केंद्र के बाहर भीड़ जमा हो गई।

पुलिस द्वारा भीड़ हटाने में खेमीचक की वार्ड सदस्य उम्मीदवार रुमा देवी की पिटाई कर दी। इससे नाराज भीड़ ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हमला बोल दिया। भीड़ को बढ़ते देख जवानों ने लाठी चार्ज किया। इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। सूचना पर एसडीओ डा प्रीति, एसडीपओ सहित अन्य पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर भीड़ को नियंत्रित किया। एसडीपीओ ने बताया कि दोषी जवान को डयूटी से हटा दिया गया है। इस सूचना के बाद भीड़ शांत हुई है।

ज्ञात हो कि उक्त केंद्र पर अमरपुर प्रखंड के 19 पंचायतों की मतगणना हो रही है। इस क्रम में रिजल्ट की घोषणा होते ही बाहर में समर्थकों द्वारा शोरगुल शुरु कर दिया जाता है। इस कारण मुख्य गेट पर भीड़ होने लगती है। फिलहाल, स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस लाइन से दूसरे जवानों को बुलाकर डयूटी पर लगाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here