Madhubani : मधुबनी जिले के लदनियां थाना स्थित महथा गांव में डकैतों ने मंगलवार को जमकर उत्पात मचाया. स्वर्ण व्यापारी के घर डाकाजनी की वारदात में लाखों की संपत्ति लूट कर पति-पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देकर डकैत फरार हो गए.
लदनियां थाना से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर महथा गांव निवासी लक्ष्मी आभूषणालय के मालिक गुंजेश चौधरी के दुकान के साथ घर में करीब दो दर्जन की संख्या में डकैत ताला तोड़ कर घुस आए. डकैतों ने मकान मालिक को तेज धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया और बाद में घर पर कब्जा कर लिया. घटना को देखते हुए मकान मालिक की पत्नी पिंकी देवी चिल्लाना शुरू कर दिया. 

20 लाख रुपये के आभूषण लूट फरार हुए डकैत 

डकैतों ने पिकीं देवी को भी घायल कर लॉकर की चाबी मांगी और करीब आधा घंटा के लूटपाट में लगभग 20 लाख तक की आभूषण समेत अन्य सामानों की लूट की. मकान मालिक का पुत्र किशन कुमार ने लदनियां थाना पहुंच कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंच गई . जब तक पुलिस पहुंचती उससे पहले डकैत सामान लेकर भागने में सफल रहे.

डॉग स्क्वायड के माध्यम से की जा रही छापेमारी

जयनगर डीएसपी विप्लव कुमार व लदनियां थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने पुलिस बल व एसएसबी के सहयोग से रात से ही छापेमारी अभियान चला रही है.डॉग स्क्वायड के माध्यम से जहां तहां छापेमारी की जा रही है. घटना के विरोध में स्थानीय लोगों के द्वारा लदनियां बाजार के मुख्य सड़क को जाम कर दिया गया, हालांकि समझाए जाने पर लोग वहां से हट गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here