Hero हमारे देश की बहुत ही बेहतरीन बाइक निर्माता कंपनी है। लोगों को हीरो की बाइक बेहद ही पसंद आती है। लोग हीरो की सभी बाइकों में से सबसे ज़्यादा हीरो स्प्लेंडर को पसंद करते है। इस बाइक को लोग माइलेज का बादशाह भी कहते है। आपको भारत में लगभग 70 प्रतिशत लोगों के पास यह बाइक देखने को मिल जाएगी। इस बाइक की सबसे खास बात ये है की इस बाइक को कंपनी बेहद ही कम कीमत में बेचती है और मार्किट में इसकी रीसेल वैल्यू भी बहुत अच्छी है।

आपको बता दे की अगर आपकी आर्थिक स्थिति उतनी अच्छी नहीं है तो आप इस बाइक को एक साथ पूरा कैश दें कर नहीं खरीद सकते है। क्युकी इस बाइक के फ्रेश मॉडल की कीमत 80 हजार से ज़्यादा है जिसको एक आम आदमीं आसानी से नहीं खरीद सकता है।

ऐसे में अगर आप बाइक खरीदना चाहते है तो आप बैंक से लोन लेना पड़ेगा। लेकिन बैंक से लोन लेने के लिए कई तरह के नियम होते हैं, जिनमें सिविल स्कोर और मासिक इनकम सबसे ज्यादा मायने रखती है। और अगर आप बैंक से लोन नहीं ले सकते तो आज हम आपको एक दूसरा रास्ता भी बताएंगे जिसके जरिये आप इस बाइक को खरीद सकते है।

आप इस बाइक कौन खरीदने के लिए सेकंड हैंड बाइक का विकल्प चुन सकते हैं। सेकंड हैंड बाइक आपको 10 हजार रूपए से 40 हजार रूपए तक बहुत ही शानदार कंडीशन में मिल जाएगी। हम आपको नीचे बाइक्स के बारे में कुछ जानकारी देंगे ताकि बाइक को आसानी से खरीद सकते है।

Hero Splendor Plus का 2009 मॉडल
यह हीरो की स्प्लेंडर बाइक का 2009 मॉडल की है और ये 100 सीसी में है। यह बाइक अभी तक कुल मिला कर 52 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक की कीमत मात्र 20499 रूपए राखी गयी है। यह बाइक फर्स्ट ओनर है और इसकी लोकेशन नोएडा है। अपनी लोकेशन की बाइक देखने के लिए आप खुद की लोकेशन डालकर पसंद की बाइक सर्च कर सकते हैं। यह बाइक droom.in पर अपलोड की गई है।

Bajaj Pulsar 150cc का 2005 मॉडल
यह बाइक 2005 का मॉडल है और केवल 32234 किल्लोमीटर तक ही चली है। बाइक फर्स्ट ओनर होने के साथ ही सिर्फ 12 हजार रूपए की कीमत में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह बाइक यूपी नंबर में मौजूद हैं। यह नॉएडा की लोकेशन में अवेलेबल हैं। इस लोकेशन की बाइक पसंद नहीं आने की स्थिति में आप अपनी लोकेशन के अनुसार बाइक खरीद हैं। यह बाइक वेरिफ़िएड यूजर द्वारा अपलोड की गई है।

Bajaj Pulsar 220cc का 2011 मॉडल
इस बाइक का मॉडल 2011 का है। यह 220 सीसी पल्सर बाइक सिर्फ 26 हजार रूपए में बेचीं जा रही है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है और अभी तक सिर्फ 45 हजार किलोमीटर चली हुई है।इस बाइक का नंबर दिल्ली का है।सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक खरीदने के लिए droom.in, bikewale.com या bikedekho.com पर जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here