बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अक्सर अपने बेबाक बयान के चलते सुर्खियों में रहते हैं। मुकेश खन्ना अक्सर बॉलीवुड से जुड़े हर मामले पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। इन दिनों जो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़ा पोर्नोग्राफी केस चल रहा है, उसपर मुकेश खन्ना ने खुलकर अपनी बात रखी। मुकेश खन्ना ने कहा है कि इस केस के जरिए बॉलीवुड के कई बड़े राज खुलेंगे।

मुकेश खन्ना ने कही यह बात:

हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने राज कुंद्रा के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “आज लोगों को केवल उतना ही पता चल पता है, जितना न्यूज चैनल और मीडिया उन्हें दिखाते हैं। मुझे इस गंभीर मामले में खुशी सिर्फ इस बात की है, कि चलो ये मामला बाहर निकला तो सही।”

उन्होंने आगे कहा, “राज कुंद्रा दोषी हैं या नहीं, ये मैं नहीं जानता और ना ही इसकी तह में जाना चाहता हूं। लेकिन, जिस तरह सुशांत मर्डर केस की वजह से बॉलीवुड का ड्रग्स एंगल बाहर आया था, उसी तरह इस केस से बॉलीवुड के बहुत से राज बाहर आएंगे। ड्रग्स एंगल बॉलीवुड में काफी समय से था, लेकिन सुशांत केस की वजह से उसके ऊपर से पर्दा हटा।”

शिल्पा शेट्टी को लेकर कही यह बात:

राज कुंद्रा के मामले में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को निशाना बनाए जाने के मामले पर मुकेश खन्ना ने कहा, “इस केस में शिल्पा शेट्टी को टारगेट करना गलत है, मैं ये नहीं कहता कि, वो इस मामले में जिम्मेदार हैं, लेकिन मुझे ये जरूर लगता है कि, उन्हें राज कुंद्रा के काम की जानकारी जरूर होगी। अगर शिल्पा शेट्टी को जानकारी नहीं थी, तो फिर उन्हें सामने आकर इसका विरोध करना चाहिए। उन्होंने कहा कि, अगर शिल्पा शेट्टी सच्ची हैं, तो अपने पति के खिलाफ बोले।”

पोर्नोग्राफी सही नहीं है- मुकेश खन्ना:

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि, पोर्नोग्राफी सही नहीं है, मानता हूं कि आप साफ सुथरी फिल्म नहीं बनाना चाहते, लेकिन आप ‘दो बीघा जमीन’, ‘आन’ और ‘तमस’ जैसी फिल्में भी बना सकते हैं। फिल्में बनाने के बहुत जॉनर हैं। उसके बीच में आप एक ऐसा जॉनर पकड़कर बैठ गए हैं, जो इंटरनेशनल है, ये एक अटैक है। हममे से कोई भी साधू नहीं है, लेकिन ये हम सभी जानते हैं कि हमारा देश अभी भी बहुत पिछड़ा हुआ है। बच्चे अभी भी गांव के कई पढ़े-लिखे नहीं होते। उनके हाथ में आपने मोबाइल थमा दिया। इंटरनेट दे दिया और आप सोचते हैं कि देश तरक्की कर रहा है। ऐसा नहीं है। उसे पता चल गया है कि इसमें ऐसा कंटेंट मिलता है। आज का बच्चा एक बटन दबाकर पोर्नोग्राफी फिल्म देख रहा है। ये कमाई का धंधा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here