विकासशील इनसान पार्टी (Vikassheel Insan Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) के नेतृत्व में समाज का हर तबका आज खुश और संतुष्ट है। सहनी ने रविवार को तारापुर (Tarapur) और कुशेश्वरस्थान (Kusheshwarsthan) में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि आज बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में  सिविल सेवा प्रोत्साहन योजना, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति छात्रावास अनुदान योजना, खाद्यान्न आपूर्ति योजना जैसी योजनाएं चल रही हैं।

निषाद समाज नीतीश सरकार में संतुष्‍ट

सहनी ने कहा कि देश भर में नीतीश कुमार से बड़ा कोई अनुसूचित जाति को प्रेम करने वाला नेता नहीं। उनके शासन काल में बिहार में अल्पसंख्यकों, अति पिछड़े वर्गों के लिए जितना काम हुआ है, जितनी योजनाएं चलाई जा रही हैं, उतना आज तक किसी के शासन-काल में नहीं हुआ है। उनके शासन में हर निषाद खुश है। बिहार सरकार के मत्स्य विभाग द्वारा मुछआरा भाइयों के लिए भी बहुत सारे काम किए जा रहे हैं।

  • नीतीश कुमार के नेतृत्व में समाज का हर तबका है खुश और संतुष्ट : मुकेश सहनी
  • विधाननसभा के उप चुनाव में एनडीए के दोनों प्रत्याशियों की जीत का किया दावा

सहनी ने कहा कि न्याय के साथ विकास की विचारधारा पर चलते हुए नीतीश कुमार ने बिहार की विधि-व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था में भी परिवर्तन किए हैं। पहले बिहार के सरकारी अस्पतालों की बुरी हालत थी। न दवाई थी, न ही इलाज।  अस्पतालों में मवेशी घूमा करते थे। आज बिहार का हर सरकारी अस्पताल में  सारी सुविधाएं मौजूद हैं। शिक्षा के क्षेत्र में भी आज बिहार आगे बढ़ रहा है, महिलाएं भी आज हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। सहनी ने कहा कि विकासशील इनसान पार्टी नीतीश कुमार के साथ है। इस उप चुनाव में एनडीए के दोनों प्रत्याशियों की जीत निश्चित है। तारापुर और कुशेश्वरस्थान की जनता का आशीर्वाद नीतीश कुमार के साथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here