मुजफ्फरपुर के शहरी इलाके में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। जिले के अहियापुर और मिठनपुरा थाने की पुलिस ने सोमवार की देर रात छापामारी कर सर सैयद कॉलोनी से एक युवती समेत दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। वहीं छापेमारी की भनक लगते ही आधा दर्जन से अधिक युवक युवती मकान के पिछले दरवाजे से चहारदीवारी फांद कर फरार हो गए। कमरे की तलाशी के दौरान शराब की बोतलें बरामद की गई हैं। मौके से पुलिस को नशीली दवाएं, शक्ति वर्धक टेबलेट और अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। छापामारी के वक्त युवती का नाबालिह भाई भी मौजूद था जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है।

6 महीने से चला रहा था रैकेट
तलाशी लेने पर कमरे से नशीली दवाइयां, शराब और इंजेक्शन भारी मात्रा में जब्त किए गए। युवतियों को महिला और शराब माफिया को अहियापुर थाना में रखा गया है। शराब माफिया मिठनपुरा का रहने वाला बताया गया है। वह कई बार शराब के धंधा करने के आरोप में जेल जा चुका है। जेल से जमानत पर छूटने के बाद वह अहियापुर इलाके में किराए के मकान में करीब छह महीने से सेक्स रैकेट चला रहा था।

छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम।

छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम।

ग्राहक के आने पर लगी भनक
स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात भी एक ग्राहक आया था। इसकी भनक लगते ही मोहल्ले के लोगों ने हंगामा कर दिया। जबरन कमरे का गेट खुलवाया गया। इस दौरान कई लोग वहां से भाग निकले, लेकिन दो युवती, एक नाबालिग और शराब माफिया को दबोच लिया। थानेदार सुनील कुमार रजक ने बताया कि रैकेट चलाने के आरोप में सभी को हिरासत में लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ऑनलाइन लेता था पेमेंट
पूछताछ में पता लगा कि शराब माफिया ग्राहकों से ऑनलाइन पेमेंट करवाता था। इस दौरान वह चोरी-छिपे पोर्न वीडियो भी बनाता था। मोबाइल की जांच में इसका पता लगा है। रेंटेंड मकान एक महिला का बताया गया है। पुलिस उससे भी पूछताछ करने की कवायद कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here