मुजफ्फरपुर;- भरी पंचायत में एक महिला ने युवक को चप्पल से जमकर पिटाई कर दी. यह पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र का है. स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक ने महिला के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश किया था. इस मामले की शिकायत मिलने पर गांव की पंचायत ने आरोपी युवक को 50 चप्पल मारने की सजा सुनायी थी. पंचायत में फैसला होते ही लोगों के बीच ही महिला ने अपनी चप्पल निकालकर युवक की पिटाई करने लगी. स्थानीय लोग अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से शेयर कर रहे हैं. यह घटना शुक्रवार शाम की है.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला घर में अकेले थी. इसका फायदा उठाकर ही आरोपी घर में प्रवेश कर गया और महिला के साथ छेड़खानी करने लगा. महिला की ओर से शोर मचाने पर आरोपी युवक मौके पर से फरार हो गया. हालांकि, महिला ने युवक की पहचान कर ली फिर अपने परिजन समेत अन्य लोगों को बताया. इससे सभी आक्रोशित हो गए.आरोपित को सजा देने के लिए गांव में पंचायत बुलाई गई. जिसमें पीड़ित महिला के साथ-साथ आरोपी, पंचों और ग्रामीणों को बैठाया गया. पंचों ने पूरी बात महिला से सुनने के बाद फरमान जारी किया कि पीड़िता 50 चप्पल भरी पंचायत में आरोपी को मारेगी. पंचों का फरमान सुनने के बाद महिला ने अपने पांव से चप्पल खोला और फिर आरोपी पर चप्पल की बरसात कर दी.

विरोध करने पर लोगों ने आरोपी को पीटा

इससे आरोपी युवक गुस्सा हो गया. वो उठा और महिला का बाल खींचकर उसे ही पीटने लगा. इसके बाद पंचायत में बैठे लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. भरी पंचायत और चप्पल मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हथौड़ी पुलिस मामले कूचना मिलने के बाद मामले की जांच में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here